अठावले को भरी सभा में जड़ा थप्पड़, समर्थकों ने हमलावर को जमकर धुना…

0

महाराष्ट्र में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के साथ भरी सभा में मारपीट का मामला सामने आया है। मुंबई से सटे ठाणे में एक कार्यक्रम में उन्हें एक युवक ने थप्पड़ जड़ दिया। यह घटना पुलिस की मौजूदगी में ठाणे के अंबरनाथ में हुई। थप्पड़ मारने वाले शख्स का नाम प्रवीण गोसावी है। इस घटना के बाद अठावले के समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की।

अठावले को भरी सभा में जड़ा थप्पड़, समर्थकों ने हमलावर को जमकर धुना...

पुलिस ने बताया कि रामदास अठावले शनिवार रात ठाणे के अंबरनाथ में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे और उन पर हमला उस समय हुआ जब वो मंच से नीचे उतर रहे थे। थप्पड़ मारने के बाद वह भागने लगा, तो अठावले के समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस ने बताया कि अठावले के समर्थकों की धुनाई से घायल हुए हमलवार को प्राथमिक उपचार कर मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी हमले की वजह साफ नहीं हो पाई है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि मराठा आरक्षण पर रामदास अठावले ने कहा था कि मराठा समाज को दिया गया आरक्षण कोर्ट में नहीं टिक सकेगा। वो चाहते है कि मराठा समाज को आरक्षण दिया जाए, लेकिन राज्य सरकार ने जिस तरह से आरक्षण दिया है, वह कानूनी नहीं है।अठावले पर हुए हमले को उनके इस बयान से जोड़ कर देखा जा रहा है।

अठावले को भरी सभा में जड़ा थप्पड़, समर्थकों ने हमलावर को जमकर धुना...

इससे पहले गुजरात के सूरत में रामदास आठवले पर एक कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने काला कपड़ा फेंका था,जब अठावले एक कार्यक्रम में केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिना रहे थे, तभी यह युवक उनकी कुर्सी के पीछे आकर खड़ा हो गया। केंद्रीय राज्यमंत्री मीडिया के सामने बोल रहे थे, तभी इस युवक ने अपनी जेब से काला कपड़ा निकाला और उनकी तरफ फेंकते हुए नारेबाजी शुरू कर दी। यह सब मीडिया के सामने हुआ था।

अठावले ने आरोप लगाया है कि उन पर हमले की साजिश पहले से रची गई थी। इस हमले के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। हमने 9 दिसंबर को महाराष्ट्र बंद का आह्वान किया है। उधर, हमले के बाद अठावले के समर्थक उनके घर के बाहर एकजुट हो गए। बताया जा रहा है कि मामले को लेकर आज अठावले की पार्टी और उनके समर्थक सड़क पर उतरेंगे।