पुलिसकर्मी ने सरेआम मंत्री के पैर छूकर मांगी माफी, वीड़ियो वायरल

0

बीते दिनों उत्तर प्रदेश में सत्ता की ताकत में चूर एक नेता ने एक होटल में दरोगा की पिटाई की थी वही अब सोशल मीडिया पर एक और वीड़ियो वायरल हो रहा है, जिसमे यूपी पुलिस को शर्मिंदा करने का एक मामला समाने आया है।बता दे कि, उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में एक पुलिस वाले द्वारा बीच सड़क पर मंत्री सतीश महाना के पैर छूकर माफी मांगने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल सीएम योगी आदित्यनाथ भाजयुमो की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने के लिए सोमवार को कानपुर में हैं। इस दौरान मंत्री सतीश महाना भी वहां पहुंचे थे।
वही कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे मंत्री सतीश महाना की गाड़ी को आदित्यनाथ के काफिले में शामिल एक पुलिसकर्मी ने टक्कर मार दी। इसके बाद मंत्री जी नराज हो गए और नौकरी जाने की डर से पुलिसवाले ने मंत्री सतीश महाना के पैरों में गिर पड़ा। इस दौरान यह सब मामला पास में ही खड़े एक व्यक्ति ने अपने फोन में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।वीडियो शेयर होते ही पुलिस महमे में हड़कंप मच गया। इस पुलिसकर्मी ने अपनी सफाई में कहा कि ‘जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त सड़क पर काफी कम जगह थी। मैंने वहां से निकालने का प्रयास किया और उसी वक्त यह घटना घट गई।’ लेकिन पुलिसवाले के पैर छु कर माफी मांगने पर भी सतीश महाना का गुस्सा ठंडा नहीं हुआ और वह पैदल ही भाजयुमो की बैठक में शामिल होने के लिए चले गए।
इस घटना के वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पुलिसकर्मी द्वारा पैर छूकर माफी मांगने के बावजूद भी मंत्री सतीश महाना का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उन्होंने पुलिसकर्मी को दूर रहने को कहा।