CM केजरीवाल की बेटी को धमकी देने वाला पुलिस हिरासत में

0

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता को अगवा करने की धमकी भरा ई-मेल भेजने वाले शख्स की पहचान कर ली गई है। जांच में पता चला है कि धमकी भरा ई-मेल भेजन वाले शख्स की पहचान बिहार के मोतिहारी निवासी के रूप में की गई है। पहचान के बाद आरोपी को स्पेशल सेल ने हिरासत में लेते हुए पूछताछ शुरु कर दी है। शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि आरोपी अभी पढाई ही कर रहा है। वहीं अगर सूत्रों की मानें तो जल्द ही आरोपी को दिल्ली लाया जा सकता है।

बता दें कि अरविंद केजरीवाल को यह ई-मेल उनकी ऑफिशियल आईडी पर 9 जनवरी को आया था। जब इस ई-मेल के बार में पुलिस को पता चला तो दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल की सुरक्षा बढ़ाते हुए हर्षिता के लिए PSO को तैनात किया गया है। इसके साथ ही इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस की साइबर सेल को सौंप दी गई है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एक अधिकारी के मुताबिक ई-मेल भेजने वाले व्यक्ति ने धमकी वाले मेल के अलावा एक और ई-मेल अरविंद केजरीवाल को भेजा था जिसमें कहा कि ये मजाक है। सूत्रों की मानें तो कार्ट की इजाजत के बाद ही इस मामले को लेकर किसी तरह की FIR दर्ज कराई जाएगी ।