सड़क पर सलमान खान चला रहे थे साइकिल तभी हुआ ये…

0

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान आज कल अपनी आने वाली फिल्मो को लेकर सुर्खियो में रहते हैं, कभी भारत को लेकर तो कभी दंबग3 को लेकर चर्चाओ में आते रहते हैं।

आपको बता दें सलमान खान अपनी फिटनेस को लेकर कितने पैशनेट हैं, ये किसी से छिपा नहीं है सलमान खान की नई तस्वीरें सामने आई हैं। जिनमें वे मुंबई की सड़कों पर साइकिलिंग करते नजर आए अब जब सलमान खान सड़कों पर दिख जाएं तो फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल क्या होगा, बताने की जरूरत नहीं है।

इस दौरान रोड पर भाईजान को देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था। साइकिलिंग करते सलमान खान की ये तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। ब्लैक शॉर्ट्स, ब्लैक गंजी और जैकेट में सलमान खान का कूल लुक देखने को मिला।

इसके साथ ही भाईजान ने सिर पर हैट पहनी थी जो कि दबंग खान को स्पोर्टी लुक दे रही थी। भाई की सिक्योरिटी के लिए उनके आगे-पीछे बाइक और कार से बॉडीगार्ड्स चल रहे थे। सलमान खान फिटनेस के मामले में सभी के आइकन हैं। वे कई यंगस्टर्स के आइडल हैं।

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म भारत है। ये एक मल्टीस्टारर मूवी है जिसमें उनकी जोड़ी कटरीना कैफ के साथ बनी है। भारत को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को इस साल 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा।