हरमनप्रीत पर मिताली राज के मैनेजर ने साधा सीधा निशाना

4

महिला टी-20 विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार के बाद भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर को अनुभवी बल्लेबाज मिताली राज को न खिलाने के फैसले के कारण काफी आलोचना का समना करना पड़ रहा है। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी हरमनप्रीत से इस बारे में सवाल किया गया और अब मिताली राज के मैनेजर अनीशा गुप्ता ने एक ट्वीट में उन्हें झूठा और चालाक बताया है।Image result for मिताली राजअनीशा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘दुर्भाग्यवश भारतीय टीम राजनीति में विश्वास करती है न कि खेल में। भारत और आयरलैंड मैच में मिताली राज का अनुभव कितना काम आ सकता था, ये देखने के बाद भी उसे (हरमनप्रीत) जो ‘अपरिपक्व’, ‘झूठा’ और ‘चालाक’ हैं, को खुश करने के लिए उन्होंने हरमनप्रीत को मन की करने दी।Image result for हरमनप्रीत कौर imageमीडिया रिपॉर्ट्स के मुताबिक मिताली ने मैनेजर ने कहा है कि उन्हें नहीं पता की टीम में क्या चल रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैच का प्रसाण होने के कारण ये साफ तौर पर पता चलता है कि मैच में कौन कैसा प्रदर्शन करता है। इसके बाद उन्होंने कहा कि सबको दिख रहा है कि मिताली के अच्छे प्रदर्शन के बाद भी उनके साथ क्या हो रहा है और इसकी जांच होने की जरूरत है।
मिताली को मैच में न खिलाने को लेकर हरमनप्रीत ने मैच के बाद कहा, ‘हमने जो भी फैसला किया वो टीम के हित में किया। कई बार ये सही रहता है और कई बार नहीं। इसका खेद नहीं है। हमारी टीम ने पूरे टूर्नामेंट में जिस तरह से बल्लेबाजी की उस पर मुझे गर्व है।’

बता दें कि, वुमेंस वर्ल्ड टी-20 में भारत और इंग्लैंड के बीच हुए सेमी फाइनल मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के सामने 113 रनों का लक्ष्य रखा जिसे इंग्लैंड ने दो विकेट के नुकसान पर पूरा कर लिया। लिहाजा इंग्लैंड की महिला टीम ने भारतीय टीम को 8 विकेटों से हरा कर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।