कटरीना दीपिका को पसंद नहीं करती ये एक्ट्रेस आलिया को बहुत पसंद करती हैं

0

बॉलीवुड के लोकप्रिय कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी लव लाइफ को खुलकर एंज्वॉय कर रहे है। हाल में कपल हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंडगेम देखी।

आपको बता दें कि आलिया और रणबीर एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस हैं। दोनों का कहना है कि उन्हें शादी की कोई जल्दी नहीं है। हाल ही में रणबीर कपूर  कि मां ने उन्हे आलिया के साथ लिव इन में रहने को कहा है।

खबरों की मानें तो रणबीर की मां नीतू कपूर, आलिया को बहुत पसंद करती हैं। पूरी कपूर फैमिली ने आलिया को अपने परिवार का हिस्सा मान लिया है। जबकि इससे पहले रणबीर की गर्लफ्रेंड रह चुकीं कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को कपूर फैमिली ने कभी पसंद नहीं किया।

हाल ही में आलिया से पूछा गया कि रणबीर की मां नीतू कपूर आपको इतना कैसे पसंद करती हैं । इस पर आलिया थोड़ा शर्माती हैं और फिर कहती हैं, ‘ये मुझे कैसे पता हो सकता है कि वो मुझे क्यों पसंद करती हैं । ये तो आपको उनसे पूछना चाहिए।’

आलिया अपनी और नीतू कपूर की बॉन्डिंग के बारे में बताते हुए कहती हैं, ‘मेरी नीतू जी से कुछ प्राइवेट बातें हुई हैं जिन्हें मैं पब्लिकली नहीं बोल सकती ।’ बता दें कि नीतू कपूर अक्सर अपने बेटे और आलिया की साथ में तस्वीर शेयर करती रहती हैं ।

हाल ही में खबर आई थी कि रणबीर और आलिया लिव इन में रहने का प्लान कर रहे हैं । नीतू कपूर ने दोनों को साथ में रहने के लिए कहा है । रणबीर मां की खुशी के लिए आलिया के साथ रहेंगे । मीडिया  खबर के अनुसार, नीतू अपने बेटे रणबीर और आलिया के लिए न्यूयॉर्क में भी घर ढूंढ रही हैं ।