Home news चुनावी रैली के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिखाई अपनी दरियादिली; सड़क पर...

चुनावी रैली के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिखाई अपनी दरियादिली; सड़क पर गिरे पुलिसकर्मी की खुद की मरहम-पट्टी

0

 

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर अपनी दरियादिली दिखाई दरअसल, भोपाल पहुंचे सिंधिया अपने काफिले के साथ जा रहे थे, इसी दौरान एक पुलिसकर्मी सड़क पर गिरकर घायल हो गया। इसके बाद भाजपा नेता ने खुद वहाँ आके  उसका प्राथमिक उपचार किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। बता दें कि सड़क पर गिरने से पुलिसकर्मी के सिर और हाथ में चोट लगी। राज्यसभा सदस्य ने पुलिसकर्मी की चोट पर अपना रुमाल लगाया, पानी पिलाया और हाल-चाल पूछा। सिंधिया ने उस पुलिसकर्मी का हौसला बढ़ाया और कहा यह मजबूत आदमी है। स्थिति सामान्य होने के बाद वो वहां से रनावा हुए।

कांग्रेस पार्टी  पूर्व महासचिव और युवा नेताओं में एक ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ठीक होली के दिन पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया था,जिसके बाद वो भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को भोपाल पहुंचे. वे कांग्रेस के लोकतंत्र सम्मान दिवस मनाने पर जमकर बरसे. सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने मध्य प्रदेश को भ्रष्टाचार का अड्डा बनाया था. सरकार और मेरे बारे में कांग्रेस की तरफ से कई स्टेंटमेंट आ रहे हैं. इतनी चिंता इतने लोगों को अब हो रही है, काश उस वक्त की होती.सिंधिया ने कहा कांग्रेस को किसी की चिंता नहीं. न मेरी, न राज्य की, न जनता की, न देश की कांग्रेस को सिर्फ अपनी खराब राजनीति की फ़िक्र है।  और मध्य प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति ऐसी हो गई है, जैसे सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को निकलती है. सिंधिया ने किसी का नाम लिए बगैर कहा कि – इसलिए उनके बारे में, दल के बारे में जितना हम कहें वह कम है. वे अपनी चिंता करें शिवराज सिंह जी, हम और भाजपा के कार्यकर्ता जनता की चिंता कर रहे हैं. जनता के कल्याण और विकास की चिंता कर रहे हैं.

इससे पहले सिंधिया ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ स्मार्ट सिटी पार्क में पौधा रोपा. उन्होंने कहा कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंक कर जनकल्याण वाली सरकार शिवराज जी के नेतृत्व में स्थापित हुई. 1 साल के कार्यकाल में शिवराज सिंह के नेतृत्व में सरकार ने जनता की सेवा में केवल हर संभव प्रयास ही नहीं किए, बल्कि नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं. कोरोना काल में सभी जन कल्याण की योजनाएं यथावत चलती रहीं. हमारी पार्टी, दल, एक-एक कार्यकर्ता और नेता का लक्ष्य एक है मध्यप्रदेश का विकास. हम सभी ने प्रदेश को चलाने का संकल्प संयुक्त रूप से किया है.
उन्होंने कहा- पौधारोपण कर एक छोटा सा संकल्प हमने लिया है. केवल बीज बोना काफी नहीं है. उसे माटी देना, खाद देना, पानी देना यह हम सब लोगों का दायित्व भी बनता है. मुझे इस बात का गर्व है कि शिवराज जी के नेतृत्व में जनता के प्रति चिंता, संवेदनशीलता हमारी सरकार ने दिखाई है. आने वाले 3 सालों में मध्य प्रदेश विकास की नई ऊंचाइयों को छुएगा.