रात में बहुत मच्छर था मैंने मार दिया, अब उसकी गिनती करूं या आराम से सो जाऊं: वीके सिंह

0

एयर स्ट्राइक के दौरान पाक सीमा में मारे गए आतंकियों की संख्या पर विपक्ष सवाल उठा रहा है। इस पर विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह ने बुधवार को ट्वीट किया कि रात 3.30 बजे मच्छर बहुत थे, तो मैंने हिट मारा। अब मच्छर कितने मारे, ये गिनने बैठूं या आराम से सो जाऊं। इससे पहले मंगलवार को सिंह ने कहा था कि एयर स्ट्राइक में हमारी तरफ से 250 मौतों की बात कही जा रही है, वे सिर्फ बालाकोट में ही मारे गए। इसमें कहीं और के आंकड़े शामिल नहीं हैं। अमित शाह ने एयर स्ट्राइक में 250 से ज्यादा आतंकियो के मारे जाने का दावा किया था।
सिंह ने यह भी कहा, “अगली बार जब भारत कोई कार्रवाई करे तो जो विपक्षी नेता प्रश्न उठाते हैं, उन्हें हवाई जहाज के नीचे बांध के ले जाएं। जब बम गिराया जाएगा तो उन्हें वहीं से टारगेट दिख जाएगा। इसके बाद उनको वहीं पर उतार दें। वे लोग टारगेट की जगहों को गिन लें और वापस आ जाएं।”
सिंह ने अपने ट्वीट पर कहा, “क्या आप मारे गए आतंकियों को गिन सकते हैं? बमों ने इमारतों को निशाना बनाया। क्या 1000 किलो बमों के धमाके से मौतें नहीं होंगी? अगर मौतें हुईं तो आप उसका अनुमान लगा सकते हैं। मुझे नहीं पता कि कौन इसकी गिनती कर सकता है। इस तरह की बातें करना दुर्भाग्यशाली है।”