हरियाणा की रागिनी गायिका से रेप, राजस्थान में मामला दर्ज

0

हरियाणा की रागिनी गायिका को उसके बेटे को नौकरी दिलवाने के नाम पर रेप का मामला सामने आया है। आरोपी पीडिता को अलवर ले गया और रास्ते में उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत दिल्ली और अलवर में पुलिस से की थी, पर कार्रवाई नहीं होने पर कोर्ट में याचिका दी थी। सुनवाई के बाद कोर्ट ने अलवर पुलिस को मामला दर्ज करने का आदेश दिया था। मामला दर्ज होने के बाद अलवर पुलिस जब आरोपी को गिरफ्तार करने फतेहपुरबेरी स्थित आरोपी के घर पहुंची तो वह फरार मिला।

पीड़िता द्वारा पुलिस में दिए गए बयान के अनुसार कार्यक्रम में मुलाकात के बाद दोनों की फोन पर बातें होती थीं। इस दौरान उसने बताया था कि उसकी राजस्थान के सरकारी विभाग में काफी पहुंच है। उसने भरोसा दिलाया था कि वह उसकी बेटी और बेटा दोनों को राजस्थान में अच्छे पद पर नौकरी दिलवा देगा। पीड़िता आरोपी के झांसे में आ गई।

बता दें कि 20 मई को आरोपी ने पीड़िता को अपने घर बुलाया। आरोपी पीड़िता को 21 अक्तूबर को राजस्थान के उसके पैतृक गांव लेकर पहुंचा, जहां उसने मंदिर में दर्शन किए। बाद में वे दिल्ली लौटने लगे। इसी दौरान बीच रास्ते में वाहन रोकर आरोपी ने पीड़िता को पेय पदार्थ दिया, जिसके बाद महिला बेहोश हो गई और आरोपी ने कार में ही उसके साथ रेप किया।

पीड़िता ने जब इसकी शिकायत पुलिस से करने की बात कही तो आरोपी ने उसे धमकी दी। हालांकि, बाद में पीड़िता ने अलवर के संबंधित थाने में पहुंची, जहां पुलिस ने उसकी बात नहीं सुनी। उसने दिल्ली आकर दिल्ली पुलिस से भी शिकायत की पर कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद उसने अलवर कोर्ट में याचिका दायर की।

कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई करते हुए अलवर पुलिस को मामला दर्ज करने का आदेश दिया गया। इसके बाद अलवर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। शुक्रवार को राजस्थान पुलिस की एक टीम आरोपी की तलाश में फतेहपुरबेरी में आरोपी के घर पहुंची थी, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुका था।