कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के घर पर ईडी की रेड…

6

शनिवार को कांग्रेस नेता व रॉबर्ट वाड्रा के करीबी मानें जाने वाले कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के घर भी ईडी के अधिकारियों ने छापामेरी की। इस छापेमारी में कुछ कागजात व सामान जब्त किए गए हैं, जिसके बाद ईडी के अफसर जगदीश शर्मा को अपने साथ पूछताछ के लिए ले गए।इस बात की पुष्टि खुद जगदीश शर्मा ने की है। उन्होंने कहा कि ईडी मुझे पूछताछ के लिए अपने दफ्तर ले जा रहा है।कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के घर पर ईडी की रेड...बता दें कि जगदीश शर्मा वाड्रा के करीबी माने जाते हैं और ईडी के इस छापे को उसी से जोड़कर देखा जा रहा हैं। क्योंकि शुक्रवार को दिल्ली और बेंगलुरू में कई जगह रॉबर्ट वाड्रा के करीबियों के ठिकानों पर छापेमारी हुई थी।
कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के घर पर ईडी की रेड...रॉबर्ट वाड्रा की कंपनियों पर ये छापे रक्षा सौदे में कुछ लोगों द्वारा कथित रिश्वत लेने के संबंध में मारे गए थे। सूत्रों के मुताबिक ये छापे राजधानी क्षेत्र और बेंगलुरू में तीन जगहों पर मारे गए। वाड्रा के वकील सुमन खेतान ने कहा कि उन्होंने कोई तलाशी वारंट नहीं दिखाया, ताले तोड़ दिए गए और अब लोगों को बाहर नहीं आने दिया जा रहा है।Image result for कांग्रेसइस छापे को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार तय देखकर मोदी सरकार बदले की भावना से काम कर रही हैं ताकि लोगों का ध्यान भटकाया जा सके।
कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार के दिन अब पूरे हो गए हैं, पर निरंकुश बादशाह पर बादशाहत ऐसी चढ़ी है कि नियम-कानून-संविधान सब पांव तले रौंद रहे हैं। वो अपनी तय हार से लोगों का ध्यान भटकाना चाहते हैं, इसलिए इस मंत्र पर चल रहे हैं, रेड करवाओ और बीजेपी की हार से ध्यान भटकाओ।