यूपी में डबल मर्डर, बसपा नेता और उसके चालक को गोलियों से भूना

0

उत्तर प्रदेश में अपराधी बेखौफ है। एक तरफ योगी की पुलिस लोगों की हत्या कर रही है तो दूसरी ओर अपराधी। एक बाद एक ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। लेकिन पुलिस बदमाशों के सामने बेबस और लाचार नजर आ रही है। इसी के चलते यूपी के अंबेडकरनगर जिले में बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता ज़ुरगाम मेहंदी और उनके कार चालक सुनीत यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

डबल मर्डर की ये सनसनीखेज वारदात अंबेडकरनगर के हंसवार थाना क्षेत्र की है. जहां नसीराबाद में रहने वाले बसपा के वरिष्ठ नेता ज़ुरगाम मेहंदी सोमवार की सुबह अपनी कार में टांडा की तरफ जा रहे थे। गाड़ी उनका ड्राइवर सुनीत यादव चला रहा था। जैसे ही उनकी कार रामपुर स्थलवा के पास पहुंची, तभी दो मोटरसाइकिलों पर आधा दर्जन बदमाशों ने उनकी कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं।

इस गोलीबारी में बसपा नेता ज़ुरगाम और उनके ड्राइवर को कई गोलियां लगीं। वारदात को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गए। घटना के फौरन बाद पुलिस भी मौके पर जा पहुंची। पुलिस ने बसपा नेता और उनके चालक को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने बसपा नेता और उनके ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया।

इस हमले में मौका-ए-वारदात से गुजर रहे दो राहरीर भी गोली लगने से घायल हो गए। जिनका उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद जिले आला पुलिस अधिकारियों ने मौके पर जाकर घटना की जानकारी ली।

बताया जा रहा है कि इस घटना के पीछे पुरानी रंजिश हो सकती है। गौरतलब है कि बीते साल भी ज़ुरगाम पर जानलेवा हमला हुआ था। पुलिस हर एंगल से मामले की छानबीन कर रही है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।