रंगदारी देने से मना किया तो व्यापारी को गोली मारकर फरार हुए बदमाश

0

उत्तरप्रदेश में पुलिस की लगातार कार्रवाई के बावजूद बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। शनिवार रात यूपी के देवरिया से एक व्यापारी को गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मामला देवरिया के गौरीबाजार पुलिस थाने का है जहां रंगदारी देने से मना करने पर बाइक सवार बदमाश योगेश जायसवाल नाम के एक व्यापारी को दो गोली मारकर फ़रार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई।

योगेश पथरहट गांव का रहने वाला था जहां उसकी बेकरी की दुकान थी।  मृतक योगेश को दो गोलियां लगी थी जिसके बाद तुरंत आस-पास के लोगों द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृतक घोषित कर दिया।

योगेश के परिजनों का आरोप है कि ये बदमाश कई बार दुकान पर आकर रंगदारी मांगते थे और ना देने पर जान से मारने की धमकी देते थे।

इलाके में क्राइम की बढ़ती घटनाओं से और पुलिस के कार्रवाई ना करने से नाराज क्षेत्रवासियों ने गौरीबाजार रुद्रपुर मार्ग पर कई घंटों तक जाम लगाया जिसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को कार्रवाई करने और जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़ने का भरोसा देकर जाम हटवाया। फिलहाल पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है।

देवरिया से संवाददाता राजू कुमार की रिपोर्ट