शराब के नशे में कॉन्स्टेबल को, कार से कुचलने की कोशिश…

0

कल दोपहर शराब के नशे में धुत एक युवक ने दिल्ली पुलिस के सिपाही को कार से कुचलकर मारने की कोशिश की। सिपाही कार सवार से पूछताछ के लिए गए थे। सिपाही ने किसी तरह अपनी जान बचाई। कार की चपेट में आने से उनका एक पैर टूट गया। पुलिसकर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से कार चालक को दबोच लिया। सिपाही को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पंजाबी बाग थाना पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, पकड़े गये आरोपी की पहचान पश्चिम विहार के मधुबन एंक्लेव निवासी गौरव (29) के रूप में हुई है। घायल सिपाही की पहचान झज्जर निवासी गौरव (30) के रूप में हुई है। वह दिल्ली पुलिस की पीसीआर यूनिट में कार्यरत हैं और तैनाती पंजाबी बाग इलाके में है। बुधवार दोपहर 3 बजे सूचना मिली कि एक कार सवार युवक नशे में धुत है और आती-जाती महिलाओं से छेड़छाड़ कर रहा है। पीसीआर की वैन पर तैनात पुलिसकर्मी वहां पहुंचे। सिपाही गौरव लोगों से पूछताछ करने के बाद कार में बैठे युवक के पास जाने लगे। अपनी ओर सिपाही को आता देख युवक अचानक कार को स्टार्ट किया और फिर उन्हें कुचलने की कोशिश की।

वही स्थानीय लोगों ने युवक की धुनाई कर उसे पुलिस को सौंप दिया। उधर सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सिपाही को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि युवक निजी कंपनी में काम करता है और घटना के समय नशे में धुत था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।