इन वायरल तस्वीरों से पकड़ा गया पाक का झूठ

0

भारतीय वायुसेना की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद तिलमिलाया पाकिस्तान लगातार भारतीय सेना पर हमले की लगातार कोशिश कर रहा है। भारतीय सेना के सभी कोशिशों के नाकाम करने के बाद पाकिस्तान लगातार झूठ पर झूठ बोलता जा रहा है। जहां एक ओर कल भारत दावा कर रहा था कि दोनों देशों की आपसी मुठभेड़ के दौरान भारतीय सेना ने पाकिस्तान का F16 लड़ाकू विमान ढेर कर दिया तो वहीं पाकिस्तान का दावा था कि उन्होंने जवाबी कार्रवाई में अपने इस विमान का इस्तेमाल ही नहीं किया, लेकिन उसका ये झूठ बेनकाब हो गया।

दरअसल एक न्यूज एजेंसी ने कुछ तस्वीरें जारी की है जिसमें साफ नजर आ रहा है कि जिस मलबे को कल तक पाकिस्तान भारतीय विमान का बताकर खुशियां मना रहा था वो उसके खुद के विमान F16 का है जिसे बुधवार को भारतीय वायुसेना ने मार गिराया था।

आपको बता दें कि बुधवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां में हुई मुठभेड़ में भारतीय सेना ने जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकियों को ढेर कर दिया था जिसमें से एक आतंकी पाकिस्तान का रहने वाला था और एक स्थानीय निवासी बताया जा रहा था। भारतीय सेना की आतंकियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है पर फिर भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आने के लिए तैयार नहीं है।