तीन तलाक पीड़िता और हलाला का विरोध करने वाली इस महिला पर किया गया असिड अटैक

0
345

बुलंदशहर की महिला शबनम रानी पर एसिड से अटैक किया गया। बता दें कि ये वहीं महिला है जो बहुत समय से हलाला के साथ बहुविवाह का विरोध कर रही है। वहीं तीन तलाक पीडि़ता ने हलाला तथा बहुविवाह के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दायर कर रही है। एसिड हमले के बाद शबनम रानी की हालत गंभीर बनी हुई है।

एसिड अटैक पीडि़त शबनम को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हलाला के खिलाफ जंग लड़ रही तीन तलाक पीडि़ता शबनम रानी दिल्ली की रहने वाली है और उसकी ससुराल बुलंदशहर के अगौता थाना क्षेत्र के जौलीगढ़ में है।

तीन तलाक पीडि़ता और तीन तलाक, हलाला व बहुविवाह के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में लड़ाई लड़ रही रानी शबनम के ऊपर शहर के डिप्टी गंज में तेबाब फेंक दिया गया। इससे शबनम बुरी तरह झुलस गईं। इसके बाद शबनम को जिला अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ले रहे हैं। पुलिस प्रथम दृष्टया घटना में किसी नजदीकी का हाथ मान रही है।

एसिड अटैक से शबनम बुरी तरह झुलस गई है और उसे गंभीर हालत में बाबु बनारसी दास जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शबनम का ससुराल के लोगों के साथ पति से तीन तलाक का विवाद चल रहा है। पीडि़ता अपने पति पर तीन तलाक के बाद देवर से हलाला करने का दवाब बनाने का आरोप भी लगा चुकी है।

हमला उस वक्त हुआ जब आज सुबह वह एसएसपी से शिकायत करने के लिए बुलंदशहर आ रही थी। बताया जा रहा है कि आरोपी देवर के साथ एक अन्य व्यक्ति भी बाइक पर था सवार। दोनों ने महिला पर एसिड से हमला कर दिया। महिला बर्न वार्ड में भर्ती है। उससे मिलने डीएम, एसएसपी , एसपी सिटी, नगर कोतवाल, सीओ सिटी पहुंचे हैं। एसिड हमले के बाद शबनम रानी की हालत गंभीर बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here