चांदनी चौक बवाल- अमित शाह ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को किया तलब

7

दिल्ली के हौज काजी इलाके में पार्किंग को लेकर दो समुदाय में हुई झड़प पर गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को संसद भवन में तलब करते हुए फटकार लगाई है।

चांदनी चौक बवाल- अमित शाह ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को किया तलब

संसद भवन से बाहर निकलते हुए पुलिस कमिश्नर ने मीडिया को बाताया कि मैंने उन्हें यहां की स्थिति के बारे में जानकारी दी है. हौज काजी इलाके में हालात अब सामान्य हैं, 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

वहीं, दूसरी तरफ अमन कमेटी के अध्यक्ष जमशेद सिद्दकी ने कहा है कि मंदिर में मरम्मत का काम मुस्लिम समुदाय करवाएगा, जितना भी नुकसान हुआ है वह मुस्लिम समाज देने को तैयार है जमशेद ने यह भी कहा कि आपस में मोहब्बत कभी भी खत्म नहीं होनी चाहिए, एक-दूसरे के सुख-दुख में हमेशा शामिल रहे हैं। नुकसान का जायजा लेने आए हैं, हमने मंदिर के पुजारी से भी बात की है,अपनी ओर से मदद करेंगे, कमेटी का फैसला अंतिम होगा, शुभ मुहूर्त को देखते हुए मूर्ति की स्थापना की जाएगी।

आपको बता दें कि इस लड़ाई ने एक धार्मिक रंग ले लिया था, हालांकि झड़प होने के बाद माहौल काफी गरम हो गया था लेकिन अब पुलिस प्रशासन की कड़ी सुरक्षा के बाद शांति का माहौल बना हुआ है।