आलोक वर्मा के घर के बाहर से पकड़े गए, 4 संदिग्ध

2

सीबीआई में चल रहा घमासान अब दफ्तरों से निकल कर सड़क पर आ गया है। वीरवार सुबह सीबीआई के डायरेक्टर (छुट्टी पर भेजे गए) आलोक वर्मा के घर के बाहर से 4 लोगों को पकड़ा गया है। इन सभी पर आलोक वर्मा के घर के बाहर संदिग्ध गतिविधियां करने का आरोप है। दिल्ली पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है और इनसे पूछताछ की जा रही है। दिल्ली पुलिस ने इन सभी को हिरासत में ले लिया है, सभी के पास Intelligence Bureau के कार्ड मौजूद थे। पुलिस अभी भी इन लोगों के बारे में अधिक जानकारी निकाल रही है।आलोक वर्माबता दें कि गुरुवार सुबह ये सभी आलोक वर्मा के घर के बाहर हंगामा कर रहे थे। जिसके बाद आलोक वर्मा के पर्सनल सुरक्षागार्ड उन्हें पकड़कर आवास के अंदर ले गए और पूछताछ शुरू की। सुरक्षागार्ड के मुताबिक, ये सभी आलोक वर्मा के घर के बाहर संदिग्ध गतिविधि कर रहे थे।
वही इन लोगों के पास से कई फोन भी बरामद किए गए हैं, इनके पास जो कार्ड मिले हैं उनमें आईबी में इनकी क्या पोस्ट है उसकी जानकारी दी गई है। बताया जा रहा है कि ये चारों लोग बीती रात ही दो गाड़ियों से आलोक वर्मा के घर के बाहर पहुंचे थे।इस मामले पर गृहमंत्रालय के सूत्रों का कहना है कि आईबी की कुछ यूनिट दिल्ली के कुछ इलाकों में पेट्रोलिंग करती है. ये पेट्रोलिंग हाई सिक्योरिटी जोन में की जाती है. हालांकि, जो अभी का मामला है उस पर गृहमंत्रालय विस्तार से अपना बयान जारी करेगा।
बता दें कि सीबीआई में सामने आए घूसकांड के बाद सीवीसी की सिफारिश पर सरकार ने आलोक वर्मा और राकेश अस्थाना को कुछ समय के लिए छुट्टी पर भेज दिया है। आलोक वर्मा ने सरकार के इस फैसले पर सवाल उठाते हुए सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दायर की है, जिसपर शुक्रवार को सुनवाई होगी।