शादी के कार्ड पर ट्रोल हुए दीपिका-रणवीर

3

हिंदी में शादी का कार्ड साझा करने पर जहां एक तरफ रणवीर और दीपिका की सराहना हो रही है वहीं दूसरी तरफ कार्ड में हिंदी की गलतियों की वजह से वह ट्रोल भी हो रहे है।दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की डेट आ गई है. दोनों 14-15 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर शादी का कार्ड जारी कर इस बात की जानकारी शेयर की। वही कार्ड की खास बात ये रही कि इसे इंग्लिश के साथ-साथ हिंदी में भी जारी किया गया है। हिंदी में कार्ड छपवाने पर जहां एक ओर उनकी सराहना हो रही है, तो वहीं दूसरी ओर कार्ड में हिंदी की गलतियों की वजह से दोनों ट्रोलर्स के निशाने पर भी हैं।


बता दें कि, दीपिका और रणवीर ने हिंदी में जो कार्ड जारी किया है, उसमें दीपिका के नाम की स्पेलिंग गलत लिखी है. ‘दीपिका’ की जगह ‘दीपीका’ लिखा हुआ है। इसी बात पर ट्विटर पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इसके अलावा ‘कि’ और ‘की’ में भी गलती है। शादी की दो अलग-अलग डेट 14 और15 लिखी गई है, जबकि शादी किसी एक ही तिथी में हो सकती है।

एक शख्स ने दीपिका के नाम की स्पेलिंग की तरफ इशारा किया। एक दूसरे शख्स ने कहा कि 14-15 को शादी का मतलब क्या एक दिन दीपिका शादी करेंगी और दूसरे दिन रणवीर! एक शख्स ने तो दोनों से अपने सोशल मीडिया मैनेजर को बाहर निकालने तक की बात भी कही।साथ ही दीपिका और रणवीर ने अपने फैंस से किया वादा निभाया है. दोनों ने खुद अपनी शादी की डेट फैन्स से शेयर की। उन्होंने पिछले कई इंटरव्यू में कहा था कि ”शादी के बारे में जैसे ही सब कुछ तय होगा मीडिया और फैंस को सूचना हम खुद देंगे.”