विवादों में फंसी दीपिका-रणवीर की शादी

3

इटली के लेक कोमो पैलेस में बड़ी धूमधाम से हुई बॉलीवुड़ की खूबसूरत जोड़ी दीपवीर की शादी अब विवादों में घिर गई है। शादी को लेकर एक विवादित मुद्दा सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल, यह पूरा मुद्दा गुरु ग्रंथ साहिब को गुरुद्वारे से बाहर ले जाने की वजह से हुआ है।विवादों में फंसी दीपिका-रणवीर की शादीसूत्रों के मुताबिक यह विवाद इटली में रह रहे सिख संगठन ने शुरू किया है। इटली के सिख संगठन के प्रसिडेंट का कहना है कि गुरू ग्रंथ साहिब को गुरुद्वारे के अलावा किसी और जगह ले जाने की इज्जात नहीं होती है। ऐसे में सिख धर्म के नियमों का उल्लंघन हुआ है।
वही इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बात अकाल तख्त जत्थेदार के सामने भी रखी है जिसके बाद अकाल तख्त के एक्टिंग जत्थेदार जियानी हरप्रीत ने द ट्रिब्यून से कहा कि पांच-पांच हाई प्रीस्ट इस मामले को देखेंगे जब उनके पास शिकायत पहुंचेगी।विवादों में फंसी दीपिका-रणवीर की शादीबता दें कि दीपवीर की शादी के दौरान गुरु ग्रंथ साहिब को इटली में ब्रेसिया के एक गुरुद्वारे से 150 किलोमीटर दूर लेक कोमो के किनारे बने विला लाया गया और फिर वहां आनंद कारज की रस्म को अदा किया गया था।
वहीं हाल ही में मुबंई एयरपोर्ट पर पहुंचे दीपवीर का स्वागत करने के लिए भारी संख्या में फैंस उनका इंतजार कर रहे थे। इस दौरान हाथों में हाथ लिए नवविवाहित जोड़े दीपवीर ने अपने सभी प्रशंसकों का अभिवादन भी किया। फिलहाल दीपवीर अपनी शादी के हर लम्हे को पूरी तरह से इन्जॉय करना चाहते हैं तभी इटली से वापस आने के बाद वह आज बेंगलुरु में अपनी रिसेप्शन पार्टी के लिए रवाना हो चुके हैं जोकि 21 नवंबर को होगी। वहीं 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन रखा गया है जहां बॉलीवुड के सभी सितारे शामिल होंगे।