अलीगढ़ : समाजवादी पार्टी नेता राकेश यादव की गोली मारकर की हत्या

1

समाजवादी पार्टी से बरौली विधानसभा अध्यक्ष राकेश यादव को देर रात अलीगढ़ के हरदुआगमंज में गोली मार कर हत्या कर दी गई . सिर पर गोली लगने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई . यह हमला हंमलावरो द्वारा उस समय हुआ जब वह घर जाते समय एक मुहल्ला अहीर पाड़ा की एक गली में मुड़े ही थे ।

हत्या का कारण अभी कहाँ नंही जा सकता है। तनाव को देखते हुए मौको पर फोर्स तैनात कर दी गई है । परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर देर रात तक हंगामा भी किया हरदुआगंज क्षेत्र के मुहल्ला अहीर पाड़ा निवासी राकेश यादव उर्फ भूरा (42) पुत्र नानक चंद्र प्रापर्टी डीलर थे. इनके बड़े भाई प्रताप यादव हरदुआगंज उद्योग व्यापार मंडल की मंडी इकाई के अध्यक्ष हैं. वारदात रात 10.15 बजे की बताई जा रही है. बाइक पर सवार राकेश पूर्व चेयरमैन राजेश यादव के घर के सामने से होकर अपने घर के लिए गली में मुड़े भी थे, तभी किसी ने उनके सिर में गोली मार दी.

गोली की आवाज सुनते ही मोहल्ले के लोग सड़क पर दौड़े और उन्होने देखा कि रोकेश सड़क पर पड़े थे वहाँ के लोगो का कहना है कि उन्होनें किसी हमलावर को नही देखा मौके पर ईन्सपेक्टर संदीप कुमार और पुलिस वाले पहुंचे पर परिजनो नें शव देने से मना कर दिया।