शाहबाद डेयरी में कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, झाड़ियों में मिला शव

1

गुरुवार दोपहर शाहबाद डेयरी इलाके में एक युवक की कच्चे रास्ते पर लाश पड़ी मिली थी। जिसके सिर में गोली मार रखी थी। जिसकी पहचान दिल्ली पुलिस में तैनात कांस्टेबल दिनेश कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।शाहबाद डेयरी में कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, झाड़ियों में मिला शवपुलिस आरोपियों की तलाश व परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। शुरुआती जांच में पुलिस आपसी रंजिश की आशंका ही जाहिर कर रही है। परिवारवालों का कहना है कि उनके बेटे की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, लेकिन जहां पर उसकी बॉडी मिली है, वह वहां तक कैसे पहुंचा या फिर किसी से मिलने गया था। उनको विश्वास नहीं हो रहा है। उनको लगता है कि उनके बेटे की हत्या कर पुलिस की जांच को भटकाने के लिए वहां पर फेंका गया था। परिवार में माता-पिता और चार भाई हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वीरवार दोपहर पुलिस कंट्रोल रूम को सेक्टर-26 रोहिणी शाहबाद डेयरी नालेे पर एक युवक की लाश पड़ी होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। युवक के सिर में सटाकर गोली मारकर हत्या की गई थी। पुलिस ने शव को पहचान के लिए बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया। कुछ ही घंटे बाद शव की पहचान दिनेश कुमार के रूप में हुई। जिसके बाद महकमे में हड़कंप मच गया था।
बता दें कि दिनेश कुमार गाजियाबाद के रसूलपूर का रहने वाला था। वह अविवाहित था। दिल्ली में वह अपनी मां के साथ रोहिणी सेक्टर-17 में रह रहा था। उसकी मां को यकीन नहीं है कि उसका बेटा जो घर से कहकर निकला था कि अभी आ जाऊंगा, वो अब कभी नहीं आएगा।