बुलंदशहर गैंगरेप पीड़िता से गाजियाबाद में हुई छेड़छाड़, आरोपी फरार…

0

बीते शनिवार शाम को गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में बुलंदशहर गैंगरेप पीड़िता के साथ दो बाइकों पर सवार तीन मनचलों ने छेड़छाड़ की। वही पीड़िता की सुरक्षा को लेकर पुलिस कितनी गंभीर है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि नामजद रिपोर्ट होने के 36 घंटे बाद तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

एसएसपी उपेंद्र कुमार अग्रवाल का कहना है कि पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। बता दें कि बुलंदशहर गैंगरेप पीड़िता खोड़ा में रहती है।

पीड़िता के पिता का कहना है कि उनकी 15 वर्षीय बेटी अपनी सहेली के साथ ट्यूशन से पढ़ाई कर स्कूटी से लौट रही थी। रास्ते में दो बाइकों पर सवार तीन युवकों ने उसकी स्कूटी के सामने बाइक लगाकर उसे रोका। पीड़िता ने जब पुलिस को कॉल करने के लिए अपना फोन निकाला तो आरोपियों ने उसका फोन छीन लिया। इसके बाद उन युवकों ने पीड़िता का हाथ पकड़कर अभद्रता की।

पीड़िता ने जब शोर मचाया तो रास्ते से गुजर रहे लोगों को देखकर आरोपी मोबाइल फोन वहीं फेंककर पीड़िता को धमकी देकर वहां से फरार हो गए।
एसएचओ खोड़ा ने बताया कि लड़की के परिजनों की शिकायत पर रवि सैनी, आशु भाटी और एक अज्ञात के खिलाफ पॉक्सों एक्ट व छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।