मुझे पाकिस्तानी समर्थक बताने में जुटी है BJP: दिग्विजय सिंह

0

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा पुलवामा आतंकी हमले को ‘दुर्घटना’ बताने पर पैदा हुआ विवाद अभी तक थमा नहीं है। भारतीय जनता पार्टी ने दिग्विजय सिंह के उस बयान को लेकर उन पर निशाना साधा था। इसके बाद दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें केस दर्ज़ कराने की चुनौती दी है।
सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि “मोदी जी आपने मुझ पर कई आरोप लगाए हैं। भाजपा नेता मुझ पर देशद्रोह का मुकदमा दायर करना चाहते हैं। अगर आपमें साहस है तो मेरे ऊपर मुकदमा दायर करें”।

आपको बता दें कि मंगलवार को दिग्विजय सिंह ने वायुसेना के बालाकोट ऑपरेशन को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कई ट्वीट किए थे। इनमें से एक ट्वीट में उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले को ‘दुर्घटना’ बताया था। इसके बाद भाजपा नेताओं ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधना शुरू कर दिया। लेकिन सिंह अपने बयान पर टिके हुए हैं।

सिंह ने बुधवार को ट्वीट करते हुए पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधा है। सिंह ने ट्वीट किया, “पुलवामा आतंकी हमले को मैंने ‘दुर्घटना’ कह दिया तो मोदी जी से लेकर तीन केंद्रीय मंत्री जी मुझे पाकिस्तान समर्थक बताने में जुट गये। उत्तर प्रदेश में भाजपा के उप मुख्यमंत्री केशव देव मौर्य जी का बयान कृपया सुनें। मोदी जी और उनके मंत्रीगण मौर्य जी के बारे में कुछ कहना चाहेंगे? पुलवामा आतंकी हमला हमारे लिये, सभी देशवासियों और विशेष तौर पर उसमें शहीद हुए बहादुरों के परिवारों के लिए तो दुखद दुर्घटना थी। जो उसे दुखद दुर्घटना ना मानें तो यह उनका विवेक है”।