Home news बीसीसीआई सीईओ राहुल जोहरी पर भी लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

बीसीसीआई सीईओ राहुल जोहरी पर भी लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

2

‘मी टू'(ME TOO) मूवमेंट में तमाम बड़ी हस्तियों पर यौन या मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। इस कड़ी की शुरुआत नाना पाटेकर पर मानसिक उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाकर की थी और अब इस कड़ी में बीसीसीआई के सीईओ राहुल जोहरी का नाम भी जुड़ गया है। एक महिला पत्रकार ने राहुल जोहरी पर गलत बर्ताव का आरोप लगाया है। आरोप लगाने वाली महिला की पहचान अभी नहीं हो पायी है।

@PedestrianPoet नाम के ट्विटर हैंडल से ई-मेल का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए बीसीसीआई के सीईओ पर यौन प्रताड़ना का आरोप लगाया गया है। जिस ई-मेल का स्क्रीन शॉट शेयर किया गया है उसे राहुल जोहरी की ओर से महिला पत्रकार को भेजा बताया गया है।

महिला ने जोहरी पर आरोप लगाया है, ‘मेरी राहुल जोहरी से जॉब के सिलसिले में मुलाकात हुई थी। हम दोनों एक कॉफी शॉप में मिले थे और तब वो नौकरी के बदले मुझसे कुछ चाहते थे। ‘
जोहरी 2016 से ही बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पद पर कार्यरत हैं और शीर्ष 10 स्पोर्ट्स बिजनेस एक्सीक्यूटिव ऑफ द ईयर में भी शामिल हैं।

मी टू मूवमेंट के तहत अब तक बॉलीवुड और मनोरंजन से लेकर क्रिकेट जगत की सेलिब्रिटिज पर यौन उत्पीड़ने के गंभीर आरोप लग चुके हैं जिनमें नाना पाटेकर, साजिद खान, विकास बहल, पीयूष मिश्रा, सुभाष घई समेत कई बड़े सितारे शामिल हैं।