आमिर खान, सलमान खान ,शाहरुख खान की हुई सीक्रेट मिटिंग न जानें कौन सी प्लानिंग की है तैयारी

0

बॉलीवुड के सुपरस्टारो में गिने जाने वाले बी टाउन के तीन खान आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान से सभी वाकिफ है। तीनो की दोस्ती को पूरा बॉलीवुड जानता है। वैसे तो बहुत कम मौके होते हैं जब तीनो खानो को एक साथ देखा जाता हैं लेकिन जब भी तीनो खानो साथ में आते हैं तो उनकी एक झलक देखने के लिए बड़ी सख्या में  भीड़ जमा हो जाती है।

तीनो को साथ में देखते ही बन जाती हैं गुड बॉन्डिग किसी भी इवेनट में तीनो को  अगर साथ में देखा जाता है तो ऐसा हो ही नहीं सकता कि सोशल मीडिया पर खानो की तस्वीरे वायरल न हो। खबर है कि हाल ही में आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान ने एक सीक्रेट मीटिंग की जो कि किंग खान के बांद्रा स्थित घर पर रखी गई थी।

तीनों खान स्टार्स की ये मीटिंग मीडिया से बचकर रखी गई। सूत्रो की माने तो तीनों एक्टर्स के बीच उनके करियर को लेकर बातचीत हुई थी। उनकी ये मुलाकात शाम के वक्त हुई थी जो कि रात 8 बजे तक चली थी। कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि मुलाकात के पीछे का कारण किसी प्रोजेक्ट में तीनों खान का साथ भी हो सकता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान-आमिर और शाहरुख खान का करियर इन दिनों ट्रैक पर नहीं है. तीनों ही एक्टर्स की पिछले साल आई बिग बजट मल्टीस्टारर फिल्में बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। सलमान खान की रेस-3, आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और शाहरुख खान की जीरो पिट गई थी।