आमिर खान ने माधुरी दीक्षित का किया धन्यवादा, कहा मेरे कहने पर आप

0

बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान जिन्हे पूरे बी टाउन में मिस्टर परफेक्ट के नाम से भी जाना जाता है आमिर अपने फिल्मो के अलावा सामाजिक कार्यक्रमो और सामाजिक कामों में भी खासा सक्रिय रहते है।

आपको बता दें हाल ही में ‘तोफान आलया’ कार्यक्रम के एक एपिसोड में माधुरी दीक्षित शामिल हुई जिसके लिए आमिर ने सोशल मीडिया पर उनको धन्यवाद कहा ‘तोफान आलया’ पानी के स्थिति पर आधारित एक प्रोग्राम है।

आमिर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “मेरे एक आग्रह करने पर ही आप तुरंत  ही आ गई इसके लिए आपका धन्यवाद” चलिए आपको बता दें कि तोफान आलया एक साप्ताहिक प्रोग्राम है और इसको मराठी फिल्मों के अभिनेता और अभिनेत्री इन के साथ ही अन्य लोग आकार प्रेरणादायक कहानियां बताते हैं।

बता दें कि सिल्वर स्क्रीन पर आमिर और माधुरी ‘दिल’ और ‘दीवाना मुझसा नहीं’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।गौरतलब है कि आमिर और किरण पानी फाउंडेशन के संस्थापक हैं। यह एक गैर लाभकारी और गैर सरकारी संगठन है जो महाराष्ट्र में सूखे की रोकथाम और जल प्रबंधन के लिए काम करता है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान की अगली फिल्म का नाम है लाल सिंह चड्ढा है। इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर आमिर ने तैयारी शुरू कर दी है।