दिल्ली के सीमापुर में एक लड़की और दो लड़कों ने एक 25 वर्षीय महिला के साथ किया रेप

0

दिल्ली के सीमापुरी इलाके मे एक लड़की और दो लड़को ने मिलकर महिला के साथ रेप के वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित महिला के मुताबिक बिजनेस में इन्वेस्ट करने का प्रलोभन देकर 2 लड़को ने रेप किया जबकि 19 वर्षीय लड़की ने सेक्स टॉय के जरिए यौन संबंध किया । वहीं महिला की उम्र करीब 25 साल बताई गई है। र्पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

रिपोर्ट्स के अनुसार, सीमापुरी पुलिस थाने में रेप का मामला दर्ज किया गया है. महिला ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज करवाते हुए कहा कि वह गुरुग्राम में एक प्राइवेट फर्म में काम करती थी लेकिन कुछ महीने पहले अपना बिजनेस शुरू करने के लिए उसने नौकरी छोड़ दी।

एक दिन उसकी मुलाकात आरोपियों में से एक शख्स के साथ हुई। उसने अपने आप को किसी आईटी फर्म का सीनियर एसोसिएट बताया था. उसी शख्स ने बाकी दोनों आरोपियों के साथ उसकी मुलाकात करवाई और सभी लोग एकसाथ ऑनलाइन कपड़ों की बिक्री करने का बिजनेस शुरू करने के लिए तैयार हो गए।

इसके बाद लड़की ने पंजाब से बिजनेस से जुड़ा कोर्स किया. एक दिन आरोपियों ने बिजनेस के लिए उसे 1.5 लाख रुपये अरेंज करने के लिए कहा. लड़की अपने पिता से पैसे लेकर गुरुग्राम पहुंची। इसके बाद उस आरोपी ने पीड़िता को पैसे लेकर दिल्ली के दिलशाद कॉलोनी में अपने फ्लैट पर बुलाया जहां पर उसके साथ रेप किया गया और उसका वीडियो भी बनाया गया।

पीड़िता ने बताया लड़की ने उसके साथ सेक्स टॉय के जरिए यौन शोषण किया. उसे कई दिनों तक फ्लैट में बंद कर रखा गया था. इसके कुछ दिनों बाद पीड़िता किसी तरह से उस फ्लैट से भागने में कामयाब हुई और उसने पुलिस में शिकायत दर्ज की। डीसीपी (शाहदरा) मेघना यादव ने कहा कि पीड़िता के बयान के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि बाकियों की तलाश जारी है।