Aadhar Contest: आधार कार्ड से 30 हजार जीतने का मौका , 8 जुलाई होगी आखिरी तारीख

5

अगर आपके पास आधार कार्ड है तो आप जीत सकते है 30 हजार रुपए तक जीतने का मौका दसअसल, आधार जारी वाली संस्था UIDAI  ने एक कॉन्टेस्ट निकाला है जिसकी अंतिम तिथि 8 जुलाई है।

क्या है इस आधार वाले खेल में..

UIDAI ने कुछ दिनों पहले MY Aadhar online  कॉन्टेस्ट के खेल की शुरुआत की है जिसमें हिस्सा लेने के लिए आपको आधार द्वारा दी जाने वाली सेवाओं में से किसी एक का एनिमेटिड ट्यूटोरियल वीडियो बनाना होगा उस वीडियो का समय 30 से 120 सेकंड के बीच का ही होना चाहिए जिस सेवा का एनिमेटिड ट्यूटोरियल वीडियो बनाएं वह आसानी से समझ में आना चाहिए।

दूसरी औऱ महत्वपूर्ण बात यह भी है कि आप वीडियो को हिंदी या इंग्लिश किसी भी भाषा में बना सकते है औऱ आपका अकाउंट भी आधार से लिंक होना चाहिए। इस कॉन्टेस्ट में 48 विजेता चुने जाएंगे जिसमें कैश प्राईज के लिए 15 कैटेगरी बनाई है औऱ सभी कैटागिरी के टॉप वीडियो को अवार्ड मिलेगा। पहले विजेता को 20 हजार रुपए की ईनामी राशी, दूसरे को 10 हजार रुपए की ईनामी राशी, और तीसरे को 5 हजार रुपए की ईनामी राशी दी जाएगी।

आप वीडियो को किसी भी शेयरिंग प्लेटफार्म पर अपलोड कर सकते है जैसे यूट्यूब, गूगल ड्राइव आदि और UIDAI की ईमेल media.division@uidai.net.in  पर भी लिंक भेज सकते है।