तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद को लेकर क्या कहा परिणीति चोपड़ा ने

0
572

बॉलीवुड में आए दिन किसी न किसी स्टार को लेकर विवाद देखने को मिलते हैं। आजकल बॉलीवुड के गलियारे में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां इस विवाद को लेकर कई सेलेब का ट्वीट आए दिन आते रहते हैं, वहीं इस बार परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर का भी बयान सामने आया है। अपनी आने वाली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के एक गाने के प्रमोशन के दौरान तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद पर उनकी राय मांगी गई तो उन्होंने कहा, “यदि बॉलीवुड में किसी भी महिला के साथ ऐसा होता है तो, मैं यही चाहूंगी कि ऐसी हर महिला को आगे आना चाहिए और अपनी बात कहनी चाहिए और उसे सबके सामने लाना चाहिए.”

आगे अपनी बात रखते हुए परिणीति ने कहा, “अगर पीड़ित महिलाएं इस वक्त अपनी बात नहीं कहेंगी तो, उनकी आवाज को हमेशा के लिए दबा दिया जाऐगा।” वहीं इससे पहले प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, रेणुका शहाणे ने इस विवाद पर तनुश्री का समर्थन किया है और

बता दें कि ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में परिणीति के साथ अर्जुन कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं और वो प्रमोशन के दौरान उनके साथ वहां मौजूद थे। अर्जुन ने भी इस मामले पर अपनी राय रखते हुए कहा, “ये मौका खुद को समझने का है और एक पुरुष होने के नाते हमें महिलाओं को समानता का अधिकार देना होगा. इसके अलावा महिलाओं को सुरक्षित माहौल देना हमारी जिम्मेदारी है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here