Home news Entertainment अपने रिश्ते को जल्द ही ऑफिशियल करेंगे मलाइका-अर्जुन?

अपने रिश्ते को जल्द ही ऑफिशियल करेंगे मलाइका-अर्जुन?

0

एक्‍टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की खबरें चर्चा में है। वही अभी दोनों ने इस बात को कन्फर्म नहीं किया है। लेकिन अब ख़बर हैं कि दोनों अपनी रिलेशनशिप को जल्द ही ऑफिशियल करने वाले हैं। बता दें कि दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है। पिछले कुछ महीनों के दौरान दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली।मलाइका-अर्जुन?मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका और अर्जुन अब अपने रिश्ते को जल्द ही सबके सामने उजागर करने वाले हैं। हाल ही में ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में दोनों के बीच करीबी साफ नजर आई। दोनों जब मंच की ओर बढ़ रहे थे तो एक-दूसरे का हाथ थामे हुए थे। दोनों ने साथ में डांस भी किया। इससे पहले इनको लैक्मे फैशन वीक में भी एक साथ देखा गया था।अर्जुनअरबाज खान को तलाक देने के बाद मलाइका के अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते काफी मजबूत नजर आ रहे हैं. पहले दोनों सार्वजनिक मौके पर एक साथ उस तरह नजर नहीं आते थे जैसा आजकल दिख रहे हैं। तलाक के बाद मलाइका कई मौकों पर अर्जुन कपूर के साथ बहुत क्लोज नजर आई हैं।
बता दें कि मलाइका और अरबाज की मुलाकात 1993 में हुई थी जब उन्हें एक कॉफी ब्रांड Mr. Coffee के बोल्ड शूट के लिए बुलाया गया था। पहली नजर में वे एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। इसके बाद उनका अफेयर पांच साल तक चला और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

मलाइका की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अरबाज खान संग उनकी पर्सनल लाइफ चर्चा में रही है। मलाइका और अरबाज खान ने पांच साल एक दूसरे को डेट किया। 12 दिसंबर, 1998 को दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में दोनों ने एक चर्च में शादी कर ली। बाद में निकाह भी हुआ। ये शादी 18 साल चली। 28 मार्च 2016 को दोनों ने अलग होने की घोषणा की और एक साल बाद एक-दूसरे को तलाक दे दिया. हालांकि, तलाक के बाद भी दोनों का दोस्ती बरकरार है।