यूट्यूब से ‘गायब’ हुआ The Accidental Prime Minister का ट्रेलर…

0

अभिनेता अनुपम खेर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘The Accidental Prime Minister’ का ट्रेलर यूट्यूब से गायब हो चुका है, जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ किया गया था। यूट्यूब से विडियो का इस कदर गायब होने से न केवल दर्शक हैरान हैं बल्कि फिल्म के लीड ऐक्टर अनुपम खेर ने भी अपनी चिंता जाहिर की है।'The Accidental Prime Minister’दरअसल अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर Youtube से इस बारे में मदद मांगी है। उन्होंने लिखा है, ‘Dear @YouTube!!!मुझे देश के अलग-अलग हिस्सों से यह मेसेज और फोन आ रहे हैं कि जब आप यूट्यूब पर trailer of #TheAccidentalPrimeMinister सर्च करेंगे तो या तो यह आपको नहीं दिखेगा या फिर 50वें पोजिशन पर नजर आएगा, जबकि हम नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहे थे। प्लीज़ हेल्प। #HappyNewYear.’

बता दें कि फिल्म 11 जनवरी 2019 को रिलीज़ होगी, जिसमें अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर रिलीज़ होते ही राजनीतिक विवादों से घिर चुकी है यह फिल्म। यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब ‘The Accidental Prime Minister’ पर आधारित है, जिसमें साल 2004 से लेकर साल 2014 तक के भारत के राजनीतिक माहौल और उस दौरान हुई घटनाओं को बताया है।

साथ ही अनुपम खेर ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने ट्रेलर का लिंक शेयर करते हुए इस ट्वीट को ज्यादा से ज्यादा रीट्वीट करने का निवेदन किया है।