‘कॉफी विद करण’ में सारा ने खोला राज, इस एक्टर से करना चाहती हैं शादी

1

करण जौहर के मशहूर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के एपिसोड में सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं। साथ ही सारा अली खान कई राज खोलती देखी जाएगी।'कॉफी विद करण' में सारा ने खोला राज, इस एक्टर से करना चाहती हैं शादीबता दें कि शो के आने वाले एपिसोड का प्रिव्यू विडियो सामने आया है जिससे पता चल रहा है कि ये काफी मजेदार होने वाला है। इसमें करण सैफ से पूछते है कि अगर सारा के बॉयफ्रेंड से सैफ को कोई 3 सवाल पूछने हो तो वो सबसे पहले क्या पूछेंगे। इसके जबाब में सैफ कहते हैं, ‘पॉलिटिकल व्यूज और ड्रग्स’। सैफ के कॉमेंट में आगे करण बोलते हैं, ‘पैसे के बारे में पूछा जाना अच्छा रहेगा, मैं तो यही पहले पूछता।’ इसके बात सैफ कहते हैं, ‘पैसा है तो मेरी बेटी से शादी कर सकते हो।’ इस पर हंसते हुए सैफ से सारा कहती हैं, ‘ऐसा सुनना अच्छा नहीं लगा।’ इसके आगे करण ने सैफ से करीना हॉट जिम लुक के बारे में भी बात की।
'कॉफी विद करण' में सारा ने खोला राज, इस एक्टर से करना चाहती हैं शादीखास बात ये कि करण ने सारा से ये तक पूछ लिया कि वे किससे शादी और किसको डेट करना चाहती हैं। इसके जवाब में सारा ने कहा वे रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं पर उन्हें डेट नहीं करना चाहतीं। वे कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं।
‘कॉफी विद करण’ के छठे सीजन की शुरुआत दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट से हुई थी। इसके बाद रणवीर सिंह और अक्षय कुमार ने शो में मजा बांध दिया। इसके बाद आमिर खान फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के प्रमोशन के सिलसिले में यहां आएं। पिछले एपिसोड में वरुण धवन और कैटरीना कैफ आए थे और अब सैफ और सारा नजर आएंगे।