रजनीकांत-अक्षय की फिल्म 2.0 का ट्रेलर रिलीज

0
300

शाहरूख खान की फिल्म ‘जीरो’ के ट्रेलर के बाद अब आज 3 नवंबर को रजनीकांत और अक्षय की फिल्म ‘2.0’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर और रिलीज डेट को लेकर काफी लंबे समय से कई बातें सामने आ रही थी लेकिन आखिरकार ट्रेलर सबके सामने हैं। रजनीकांत का नाम ही किसी फिल्म के लिए काफी है। फिल्म ‘रोबोट’ के आगे की कहानी है। इस बार ‘2.0’ में सभी बच्चों के चहिते चिट्टी को फिर से लड़ते दिख रहे हैं।

रजनीकांत-अक्षय की फिल्म 2.0 का ट्रेलर रिलीजफिल्म का ट्रेलर पूरी तरह से एक्शन और एक्साइटमेंट से भरा है। 2.0 में रजनीकांत और अक्षय कुमार दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं। रिलीज ट्रेलर में रजनीकांत और एमी जैक्सन रोबोट के रोल में दिख रहे हैं। तो वहीं बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का अलग अंदाज फिर से एक बार दर्शकों के सामने आ गया हैं। बात दें, फिल्म में अक्षय नेगेटिव किरदार हैं और उनकी आवाज काफी दमदार है। ट्रेलर को देख कर यह अदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक सोशल मैसेज भी देती है क्योंकि अक्षय फिल्म में एक डायलॉग होल रहे हैं की ‘सेल फोल रखने वाला हर व्यक्ति हत्यारा है’। अक्षय फिल्म में खूंखार गेटअप में नजर आ रहे हैं। इस बार उनके रोबोट किरदार को और भी मॉर्डन और एडवांस लुक दिया गया हैं।

Image result for रजनीकांत-अक्षय की फिल्म 2.0 का ट्रेलर रिलीज

वही इस से अक्षय कुमार साउथ इंडियन सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म का बजट लगभग 543 करोड़ के आस पास बताया जा रहा है, जोकि बहुत ज्यादा हैं। फिल्म 2.0 भारत की सबसे महंगी इसलिए भी है, क्योंकि इसमें महंगे VFX का भरपूर इस्तेमाल किया गया है। और तो और यह VFX बेहद एडवांस्ड भी हैं। इसके साथ ही फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन और प्रमोशन में भी काफी पैसा लगाया जाने वाला हैं। फिल्म 2.0 दर्शकों को तमिल और हिंदी के अलावा 13 और भाषाओं में देखने को मिलेगी। इस फिल्म को शंकर ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर के एसोसिएशन में फिल्म बनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here