#Metoo: पर बोलीं करीना

1

करीना कपूर खान ने मी टू लेकर अपनी प्रतिक्रिया खुले तौर पर जाहिर की है। करीना कपूर खान का मानना है कि वह उन महिलाओं की सराहना करना चाहेंगी, जो खुल कर सामने आ रही हैं और हैरेसमेंट को लेकर बातें कह रही हैं।

करीना का मानना है कि यह बेहद जरूरी है कि वर्क प्लेस पर आप बिल्कुल सेफ महसूस करें। करीना ने कहा कि हम फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए पूरी तरह से सिक्योरर होना चाहेंगे और यह खुशी की बात है कि इस पर बातचीत शुरू हुई है और हम इसके बारे में खुल कर बात कर रहे हैं। #Metoo: पर बोलीं करीना

करीना का मानना है कि जिन महिलाओं ने इसकी शुरुआत की है, वह काबिल ए तारीफ है। यह एक शुरुआत है, सच तो यह है कि पिछले कई सालों से इस पर किसी ने भी बात नहीं की है।

करीना का मानना है कि जो महिलाएं इस पर बातचीत कर रही हैं, वह दरअसल दूसरी महिलाओं को भी यह हिम्मत दे रही हैं कि इस पर बातचीत हो और वर्कप्लेस पर सिक्योरिटी दी जाये।Related imageकरीना ने यह भी कहा कि यह बिल्कुल भी मायने नहीं रखता कि जो बोल रही हैं, वह छोटी अभिनेत्री हैं या बड़ी अभिनेत्री हैं, या सुपरस्टार हैं या नहीं हैं. हर किसी को हक है और उन्हें बोलने का मौका देना चाहिए. महिलाओं को सेक्योरिटी चाहिए ही और यह जरूरी है कि इस मोमेंटम को जारी रखा जाये। इसकी वजह से बदलाव आयेंगे।

पूछे जाने पर कि क्या उन्हें नहीं लगता कि इस पर इंडस्ट्री के लोगों को और खुल कर आना चाहिए और स्टैंड लेना चाहिए। करीना जवाब देते हुए कहती हैं कि उन्हें लगता है कि काफी स्टैंड लिये जा रहे हैं और लीगल एक्शन भी लिये जा रहे हैं। करीना का मानना है कि पहले ये बातें परदे के पीछे रह जाती थीं, लेकिन अब लोग इस पर खुल कर बातचीत कर रहे हैं।