इस क्यूट कपल की तरह चाहती हूं मेरिड लाइफ- दीपिका पादुकोण

0

मुबंई- एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दीपिका और रणवीर ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान किया था। शादी के ऐलान के बाद से ही बॉलीवुड का ये ‘क्‍यूट कपल’ लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। दोनों के ही फैन्स उनकी शादी के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। फैन्स ही नहीं रणवीर-दीपिका दोनों अपनी शादी के लिए कहीं ज्यादा उत्साहित हैं। कभी दोनों एक दूसरे के लिए शादी का जोड़ा स्लैक्ट कर रहे हैं, तो कभी शादी के बाद की प्लानिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने बताया कि वो अपनी मैरिड लाइफ किस कपल की तरह चाहती हैं। उन्होंने कहा कि वो अपनी मैरिड लाइफ अपनी मम्मी-पापा की तरह चाहती हैं। बीच में दोनों सितारों को लेकर काफी अफवाहें आई थी कि रणवीर-दीपिका का ब्रेकअप हो गया है, पर अब दोनों ने अफवाहों को गलत ठहराते हुए शादी का ऐलान कर दिया है। दोनों की शादी 14-15 नवंबर को इटली में होगी।


एक रिपोर्ट की मानें तो दोनों शादी में सब्‍यसाची मुखर्जी की डिजायन की हुई ड्रेस पहनेंगे। शादी के बाद एक रिसेप्‍शन मुंबई में आयोजित किया जाएगा और दूसरा दीपिका पादुगोण के होम टाउन बेंग्‍लुरू में होगा। बता दें कि शादी के बाद दीपिका-रणवीर कुछ ही दिनों के हनीमून पर जाएंगे। इसकी वजह रणवीर की फिल्म ‘सिंबा’ बताई जा रही है। रणवीर शादी के बाद ‘सिंबा’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त रहने वाले हैं।