दीपवीर के अगले रिरेप्शन का इन्व‍िटेशन कार्ड, आया सामनें

3

इटली के लेक कोमो पैलेस में अपने परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के साथ बड़ी खूबसूरती से शादी रचाने के बाद दीपिका और रणवीर ने कल रात यानि कि 21 नवंबर को दीरिका के होमटाउन बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी दी जो कि लीला पैलेस होटल में हुई थी। इस फंक्शन के लिए सिर्फ परिवार और खास दोस्तों को ही न्योता मिला था। इसके बाद 1 दिसंबर को इनका दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा, जहां बॉलीवुड के सभी सितारों को आमंत्रित किया गया है।Image result for दीपवीरवही हाल ही में दूसरे रिसेप्शन का कार्ड सामने आया है जिसे एक्ट्रेस मनीशा कोईराला ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। बता दें कि कार्ड में लिखा है कि ‘कृपया हमारी शादी को सेलिब्रेट करने के लिए जरूर आएं। ये रिसेप्शन ग्रैंड हयात मुंबई में 9 बजे से होगा। इसका ड्रेस कोड ब्लैक टाई रखा गया है।
दीपवीर के बैंगलुरू वाले रिसेप्शन की कुछ ताजा तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों कपल रॉयल लुक में नजर आ रहे हैं। दीपवीर ने रिसेप्शन में भी सब्यासाची के डिजाइनर किए कपड़े पहने थे। जहां गोल्‍डन कांजीवरम साड़ी, लाल रंग का चूड़ा और सिंदूर से भरी मांग में दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। रणवीर भी बंदगला, इंडो वेस्टर्न ड्रेस में किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थें।बता दें कि यह साड़ी दीपिका की मां उज्जवला ने उन्हें गिफ्ट में दी थी। Image result for दीपवीरइसके अलावा इस नई नवेली जुड़ी ने हाल ही में अपनी शादी की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। फैंस इनकी तस्वीरों के बेहद पसंद कर रहे हैं, साथ ही ढेर सारी बधाईयां भी दे रहे हैं।
बता दें कि दोनों ने अपनी शादी की तस्वारों के अलावा मेहंदी, संगीत और शादी की रस्‍मों की फोटोज को भी शेयर किया है। देखा जाए तो दोनों की यह तस्वीरें उनके मोहब्‍बत की दास्‍तां साफ बयां कर रही है।