हिट हुई आयुष्‍मान खुराना की ‘बधाई हो’, पहले दिन कमाए इतने करोड़

1

आयुष्‍मान खुराना, सान्या मल्‍होत्रा स्टारर फिल्म ‘बधाई हो’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की। ‘बधाई हो’ को दर्शकों का जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिला। फिल्म की पहले दिन की कमाई देखकर ऐसा लग रहा है कि दर्शक कई हफ्तों से इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। फिल्म की दिलचस्‍प कहानी ने पहले ही दिन करीब सात करोड़ की ओपनिंग कर ली। बॉक्स ऑफिस पर आयुष्‍मान खुराना स्टारर ‘बधाई हो’ ने पहले दिन 7.29 करोड़ की कमाई की। इस फिल्‍म के बजट को देखें तो यह करीब 20 करोड़ है और वीकेंड को देखते हुए लग रहा है कि जल्द ही फिल्‍म बजट राशि कमा लेगी।

एक रिपोर्ट्स के अनुसार यह साल की टॉप दस फिल्मों की सूची में शामिल हो गई है। अब देखना यह होगा कि इस वीकेंड में फिल्म अपनी धमाकेदार एंट्री को बरकरार रख पाती है या नहीं। हालांकि फिल्म के लिए यह मुश्किल हो सकता है क्योंकि मध्य प्रदेश के कई सिनेमाओं के मालिक हड़ताल पर हैं। इस हड़ताल से काफी हद तक फिल्म की कमाई में प्रभाव पड़ने की संभावना जताई जा रही हैं।

आपको बता दें कि ‘बधाई हो’ फिल्‍म के ट्रेलर के साथ ही इसे देखने का दर्शकों में उत्‍साह काफी देखा जा रहा था। यह फिल्म एक मध्‍यमवर्गीय परिवार पर बनी हैं। अब से पहले कोई मिडिल-एज कपल की प्रेग्‍नेंसी या इससे जुड़े किसी विषय पर कोई फिल्म नहीं बनी थी। ऐसे विषयों को पहली बार बॉक्स ऑफिस पर कॉमेडी के पुट के साथ लाया गया है।