‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कमोलिका के बाद अब होगी इनके बॉयफ्रेंड की एंट्री

0
630
'कसौटी जिंदगी की 2' में कमोलिका के बाद अब होगी इनके बॉयफ्रेंड की एंट्री

नई दिल्ली- ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में सोमवार के एपिसोड में कमोलिका यानी हिना खान की धमाकेदार एंट्री हुई। कमोलिका के रूप में हिना खान सीरियल में एंट्री कर चुकी हैं, अब बारी है उनके बॉयफ्रेंड की। बता दें कि कसौटी सीरियल में हिना यानी कमोलिका के बॉयफ्रेंड का किरदार एक्टर रोहित शर्मा निभाएंगे। रोहित शर्मा ‘विक्रम बेताल की कहानियों’ से लेकर ‘साड्डा हक’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं। इस सीरियल में रोहित शर्मा कमोलिका के अपोजिट होंगे।

रोहित शर्मा अपने इस नए किरदार और शो से काफी खुश हैं। रोहित ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें ‘गौरव’ का किरदार काफी पंसद आया। उन्होंने अपने शो में किरदार के बारे में बताते हुए कहा कि ये एक सकारात्मक सोच वाला इंसान होगा जो हिना खान यानी कमोलिका के अपोजिट किरदार निभाएगा। उन्होंने कहा कि हिना के विरुध किरदार निभाना मेरे लिए एक बड़ी जिम्मेदारी और दबाव होगा।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सीरियल में कमोलिका की एंट्री सुपरहिट हो गई, पर एंट्री में हिना खान पिछली सीजन की कमोलिका कम बल्कि ‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्‍म की करीना कपूर ज्यादा लगी। आप भी देखिए सोशल मीडिया पर वारयल कमोलिका की एंट्री का ये वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

Komolika 😂 #kasautiizindagiikay

A post shared by Multifandom [ 87k FAM 🔥💯] (@madiha.creations) on

वैसे अब तक शो की टीआरपी शो के परोडूसर्स के अनुसार नहीं है, फिलहाल माना जा रहा है कि कमोलिका के आने के बाद शो की टीआरपी में काफी अच्छी बढ़ोतरी देखने को मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here