पाक सेना को भारतीय सेना का करारा जवाब, सफेद झंडा लाएं और ले जाएं शव

0
120
जम्मू-कश्मीर- कश्मीर के केरन में BAT की ओर से की जा रही लगातार घुसपैठ की कोशिश को भारतीय सेना नाकाम कर रही है। भारतीय सेना की ओर से की जा रही इस कार्रवाई में अब तक करीब सात आतंकियों के मारे जाने की खबर सामने आई है। आज रविवार को भी सेना की ओर से पाकिस्तानी घुसपैठियों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई जारी है।

सफेद झंडे के साथ आए और शव ले जाएं

वहीं पाक सेना को भारतीय सेना ने शवों को भी वापस ले जाने को कह दिया है पर पाकिस्तानी सेना की ओर से अब तक इस पर कोई जवाब नहीं भेजा गया है।

जैश के चार आतंकी ढेर

36 घंटे से कश्मीर घाटी में चल रही इस मुठभेड़ में सेना ने जैश के चार आतंकवादियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों के पास से IED, स्नाइपर राइफ़ल समेत पाक में बनी बारूदी सुरंग भी बरामद की गई है।

पूंछ जिले में सीजफायर का उल्लघंन

वहीं पूंछ के मेंढर सेक्टर में भी पाकिस्तानी सेना ने सीज़फ़ायर को तोड़ा है। पाकिस्तानी सेना द्वारा फायरिंग के साथ- साथ मोर्टार से गोले भी दागे गए हैं।
गृहमंत्री जल्द करेंगे जम्मू-कश्मीर का दौरा
इसी बीच आपको बता दें गृहमंत्री अमित शाह जल्द ही जम्मू-कश्मीर का दौरा कर सकते हैं। सूत्रों की मानें तो गृहमंत्री संसद सत्र खत्म होने के बाद जम्मू-कश्मीर का दौरा करेंगे और विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर विभिन्न जिलों के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। बता दें संसद सत्र 7 अगस्त को खत्म होगा।

Also Watch- अमरनाथ यात्रा पर रोक, रुट पर मिली स्नाइपर राइफल M-24 !

अमरनाथ यात्रा पर रोक, रुट पर मिली स्नाइपर राइफल M-24 !

भारतीय सेना का Search Operation जारी ! #Amarnath_Yatra #Indian_Army#Indian_Army_Our_Pride #Indiagramnews

Gepostet von IndiaGram News am Samstag, 3. August 2019

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here