दिल्ली की फायर डांस एकेडमी के बीच पहुंची रचना वाजपेयी, कहा- देश का नाम रोशन करेंगे ये डांसर्स

0

दिल्ली के शिवाजी पार्क स्थित फायर डांस एकेडमी में उत्कृष्ट उत्थान सेवा मंडल की अध्य़क्षा रचना वाजपेयी पहुंची। जहां उनका एकेडमी के सदस्यों द्वारा जोरदार स्वागत किया गयाय। इसके बाद उत्कृष्ट उत्थान सेवा मंडल की तरफ से ही एक डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। सभी प्रतियोगी डांसर्स ने अपनी प्रतिभा का बखूबी प्रदर्शन किया।

किसी ने मॉडर्न गानों पर लटके -झटके दिखाए तो किसी ने पुरानी धुनों पर क्लासिक डांस की प्रस्तुति दी। इन सब डांसर्स की परफॉर्मेंस देखकर रचना वाजपेयी खुशी से गदगद नजर आयीं। इसके बाद प्रतियोगिता में अव्वल रहे प्रतियोगियों को ट्रॉफी देकर सम्मानित भी किया गया।

रचना वाजपेयी ने कहा, “सभी प्रतियोगियों का प्रदर्शन शानदार रहा। अगर  सभी डांसर्स प्रोफेशनली मे मेहनत करेंगे तो निश्चित तौर पर सफलता इनके कदम चुमेगी और ये बहुत तरक्की करेंगे। फायर डांस एकेडमी में आकर बहुत अच्छा लगा। सबका तहे दिल से शक्रिया अदा  करती हूं।”

इस कार्यक्रम का उद्देश्य डांस एकेडमी में स्वस्थ प्रतिपर्धात्मक माहौल बनाने के साथ ही टैंलेट की पहचान कर उनका सम्मान करना था। रचना वाजपेयी एक समाजसेवी हैं जो लगातार इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करती रहती हैं।