सलमान खान की बढ़ी मुसीबत, हिंदु भावना को आहत पहुंचाने के आरोप पर किया गया FIR दर्ज

1

सलमान खान अपने बहनोई को एक तरफ जोरशोर से लांच की तैयारी में जुटे हैं। अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म लवयात्री के साथ 5 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर बहनोई आयुष शर्मा को लाने जा रहे हैं। तो वहीं सलमान खान पर एक नया केस का साया मंडराना शुरु हो गया है।ऐसा लगता है कि खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। अब फिल्म के पुराने नाम को लेकर उनके खिलाफ मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाने में प्राथमिकी भी दर्ज हो गई है।

दरअसल, 12 सितंबर को मुजफ्फरपुर के स्थानीय वकील सुधीर ओझा की शिकायत पर सुनवाई करते हुए सब डिविजनल ज्यूडिशल मजिस्ट्रेट के कोर्ट ने सलमान खान सहित फिल्म के मुख्य कलाकार आयुष शर्मा और वरीना हुसैन समेत चार अन्य अभिनेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया था।


शिकायतकर्ता सुधीर ओझा ने कहा था कि फिल्म का नाम “लवरात्री” हिंदू समाज के पर्व नवरात्रि से मिलता-जुलता है और सलमान की फिल्म के नाम से हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंची है। कोर्ट ने सुधीर ओझा की दलीलों को मानते हुए इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया था।

इसी को लेकर आज मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाने में सलमान समेत सभी 6 कलाकारों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई। प्राथमिकी संख्या नंबर है 359/18. मिठनपुरा थाना के प्रभारी विजय राय ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर प्राथमिकी दर्ज हो गई है और इस मामले में जांच शुरू हो गई है।


गौरतलब है गुजरात में भी इस फिल्म के नाम को लेकर आपत्ति जताई गई थी और इसके खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की गई. लग रहा है कि सलमान के लिए मुश्किलों का दौर खत्म होने वाला नहीं है क्योंकि एक मामला खत्म होने से पहले ही उन पर कोई न कोई अन्य दिक्कत आ पड़ती है।