सिग्नेचर ब्रिज की बजाए AAP ने लगाई नीदरलैंड के ब्रिज की फोटो, बीजेपी ने घेरा

0

दिल्ली में आज सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन होना है. पिछले कई दिनों से ये ब्रिज सुर्खियों में है. दिल्लीवासियों को भी इस ब्रिज के खुलने का बेसब्री से इंतजार है. आम आदमी पार्टी ने इस ब्रिज पर ट्वीट करते हुए एक ऐसी गलती कर दी, जिससे वे ट्रोल हो गई है।

सिग्नेचर ब्रिज की बजाए AAP ने लगाई नीदरलैंड के ब्रिज की फोटो, बीजेपी ने घेरा

दरअसल अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने अपने इस काम का बखान करने के लिए ब्रिज की कई तस्वीरें ट्वीट कीं. इन्हीं तस्वीरों में से एक तस्वीर नीदरलैंड में मौजूद ब्रिज की है।

दिल्ली में 4 नवम्बर यानी आज सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन होने जा रहा है। पिछले कई दिनों से ये ब्रिज सुर्खियों में हैं। आम आदमी पार्टी लगातार ब्रिज का विज्ञापन तमाम अखबारों और सोशल मीडिया के जरिए कर रही है।

इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी ने इस ब्रिज पर ट्वीट करते हुए एक ऐसी गलती कर दी, जिससे बीजेपी और विपक्षियों को ट्रोल करने का मौका मिल गया।

सिग्नेचर ब्रिज की बजाए AAP ने लगाई नीदरलैंड के ब्रिज की फोटो, बीजेपी ने घेरा

दिल्ली BJP के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है। बग्गा ने लिखा है, “अरविंद केजरीवाल साहब विकास कर लिया होता तो नीदरलैंड के इरास्मस ब्रिज की फोटो चुराने की जरूरत नही पड़ती। ये रहा उसका लिंक जहां से आपने तस्वीर चुराई. खैर चोरी/घोटाला तो आपकी फितरत में है।” इसी के साथ उस यूट्यूब लिंक (youtu.be/_IzD8ktVq18 ) को भी डाला गया है जहां से ये तस्वीर ली गई है।

बग्गा ने ये भी कहा कि आम आदमी पार्टी ने आज हर प्रमुख हर अखबार में पूरे पेज का भी विज्ञापन दिया है और वहां पर जो सिग्नेचर ब्रिज की तस्वीर दी गई है वो भी असली तस्वीर से अलग है।