इंडियन आइडल 10 के मंच पर नेहा ने अपने प्यार किया इजहार

0

बॉलिवुड में नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के अफेयर की खुब चर्चा थी। इन तमाम अटकलों के बीच नेहा ने अपने रिश्ते को रजामंदी दे दी है। नेहा ने हिमांशु कोहली के साथ इंडियन आइडल 10 के मंच पर अपने रिश्तों पर मुहर लगा दी है। हालांकि,काफी वक्त से नेहा अपने और हिमांशु के बीच के रिश्तों पर चुप्पी साधे थी। लेकिन आखिरकार उन्होंने भी अपने प्यार को लोगों के बीच लाकर रखा।

दरअसल, सहयोगी साइट मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट में बताया गया था कि हिमांश ने नेहा को ‘इंडियन आइडल 10’ के सेट पर सरप्राइज देने का फैसला किया है, जहां उनके साथ जज की कुर्सी पर अनु मलिक और विशाल ददलानी भी होंगे। नेहा इस सरप्राइज़ को लेकर काफी उत्साहित दिखीं और उन्होंने हिमांश को गले लगा लिया।

मुंबई मिरर ने सूत्र के हवाले से कहा, ‘सुनील ग्रोवर (ऐक्टर और कमीडियन) शो पर गेस्ट बनकर इस शो के फ़न सेगमेंट ‘नेहा का स्वयंवर’ के लिए वहां पहुंचे। हिमांश वहां होस्ट पारितोष त्रिपाठी के साथ पहुंचते हैं और नेहा ने कहा कि वह (हिमांश) उन्हें काफी अच्छी तरह से समझते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि भविष्य में मैं जब शादी के लिए सोचूंगी तो मेरे दिमाग में इन्हीं का नाम होगा।’

नेहा की बातों से खुश नजर आ रहे हिमांश ने कहा, ‘मैं कब से तुम्हारी इन बातों का इंतज़ार कर रहा था।’ बता दें कि हाल ही में हिमांश ने इंस्टाग्राम पर नेहा के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की थी, जो शो के सेट पर ली गई थी। इसके कैप्शन में लिखा था, ‘इंडियन आइडल के सेट पर, जहां छोटी सी क्यूट गर्ल नेहा कक्कड़ को सरप्राइज़ देने पहुंचा था। यकीनन जिंदगी भर के लिए यादगार पल।’

बता दें कि हिमांश ने फिल्म ‘यारियां’ ‘जीना इसी का नाम है’, ‘स्वीटी वेड्स एनआरआई’ जैसी कई फिल्में की हैं।

उन्होंने टीवी शो ‘हमसे है लाइफ’ में भी काम किया है। हमें उम्मीद है कि हिमांशु और नेहा की जोड़ी भी बॉलिवुड के क्यूट कपल में जल्द ही शामिल होगी।