Home news दिल्ली में महिला पार्षद के ससुर ने JE को ऑफिस में...

दिल्ली में महिला पार्षद के ससुर ने JE को ऑफिस में मारा थप्पड़…

0

दिल्ली के विजय विहार इलाके में नगर निगम रोहिणी जोन में तैनात जूनियर इंजीनियर रविन्द्र पांडे को उसी के ऑफिस में इलाके की महिला पार्षद के ससुर ने हाथापाई की। विजय विहार पुलिस ने रविन्द्र पांडे की शिकायत पर ससुर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

वही दूसरी तरफ महिला पार्षद के ससुर का कहना है कि उन्होंने भी जूनियर इंजीनियर के खिलाफ विजय विहार थाने में लिखित शिकायत दी है, जबकि रोहिणी जिला पुलिस उपायुक्त रजनीश गुप्ता का कहना है कि दोनों तरफ से शिकायत मिली है। हर एक पहलू पर मामले की जांच की जा रही है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

जानकारी के मुताबिक नगर निगम रोहिणी जोन में तैनात जूनियर इंजीनियर रविन्द्र पांडे ने विजय विहार पुलिस को दी लिखित शिकायत में बताया कि 30 नवम्बर की शाम करीब 4 बजे मैं अपने कमरा नंबर 311 थर्ड फ्लोर एमसीडी जोनल ऑफिस सेक्टर-5 रोहिणी में काम कर रहा था। कमरे में वार्ड नंबर-51 से महिला पार्षद के ससुर नरेन्द्र पांडे अपने दो साथियों के साथ उसके ऑफिस में आए थे। मौके पर मेरे अन्य सीनियर अधिकारी भी मौजूद थे। किसी बात को लेकर नरेन्द्र पांडे मेरे से झगड़ा करने लगे।

इस बीच नरेन्द्र ने मेरे साथ हाथापाई कर थप्पड़ मार दिया। सीनियर अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर नरेन्द्र से छुड़वाया। विजय विहार पुलिस ने रविन्द्र के बयान पर नरेन्द्र पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। इस पूरे मामले में नरेन्द्र पांडे ने बताया कि वह जरूर रविन्द्र के ऑफिस में गए थे। जहां पर वह एक शिकायत पर उनसे मिलने गए थे। वहां पर रविन्द्र ने उनके साथ बदतमीजी कर हाथापाई की थी। जिससे वहीं पर बैठे अधिकारियों ने उसे बचाया था। इस मामले में विजय विहार थाने में एक लिखित शिकायत रविन्द्र पांडे के खिलाफ भी दी थी।