रिया ने महेश भट्ट को किया था मैसेज?

1

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच के लिए सीबीआई की टीम मुंबई में है।

इस बीच, 8 जून को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और फिल्मकार महेश भट्ट के बीच व्हाट्सअप चैट लीक हो गई है जिस पर इस वक्त चर्चा जोरों पर है।

चैट से यह पता लगता है कि यह शायद उस दिन की होगी जिस दिन रिया ने अपने बॉयफ्रेंड सुशांत के घर को छोड़ा था।

व्हाट्सअप पर दोनों के बीच हुई इस बातचीत से यह भी बात सामने आती है कि रिया के पिता सुशांत संग उनके रिश्ते से खुश नहीं थे और भट्ट ने उन्हें इससे दूर हो जाने की सलाह दी थी।

शाम से यह काफी तेजी से वायरल हुआ है। लीक हुए चैट के स्क्रीनशॉट के मुताबिक रिया, भट्ट से कहती हैं, एक भारी मन और राहत के एहसास के साथ आएशा आगे बढ़ गई है सर। साल 2018 में आई फिल्म जलेबी में रिया का नाम आएशा था जिसका सह-निर्माण महेश भट्ट द्वारा किया गया था।

इसके बाद मैसेज में वह लिखती हैं, आपका आखिरी कॉल जगाने वाला था। आप मेरे एंजेल हैं, आप उस वक्त भी मेरे साथ थे और अब भी हैं।

जब संजय दत्त की एक्टिंग से खुश हुए थे अमिताभ बच्चन, बिग बी से मिला खास तोहफा

इसका जवाब महेश भट्ट दो अलग-अलग मैसेज में देते हैं जिसमें वह लिखते हैं, पीछे मुड़कर मत देखना। जो जरूरी है उसे संभव बनाओ। अपने पिता को मेरा प्यार देना। वह काफी खुश होंगे।

इसके आगे रिया लिखती हैं, कुछ साहस मिला और उस दिन आपने फोन पर मेरे पिता के बारे में जो कहा, उससे मुझे उनके लिए साहस जुटाने में मदद मिली। हमेशा इतने खास बने रहने के लिए उन्होंने आपको प्यार भेजा है और आपका शुक्रिया अदा किया है।

जवाब में भट्ट लिखते हैं, तुम मेरी बच्ची हो। मुझे हल्का महसूस हो रहा है।

अकांक्षा पुरी और मीका की रोमांटिक तस्वीर वायरल, ज़ोरो पर है अफेयर की चर्चा

इस पर रिया लिखती हैं, आहहहह कोई शब्द नहीं है सर, जो भावना मैं आपके लिए महसूस करती हूं।

आगे भट्ट लिखते हैं, निडर बनने के लिए शुक्रिया।

जवाब में रिया आगे लिखती हैं, किस्मत को धन्यवाद कि मैं आपसे मिली। आप सही हैं। हमारे रास्ते इस दिन के लिए जुड़े थे। यह किसी फिल्म के लिए नहीं, बल्कि किसी बेहद अलग चीज के लिए, मुझे कहे गए आपके हर शब्द मेरे अंदर गूंज रही हैं और मैं आपके निस्वार्थ प्रेम के गहरे प्रभाव को महसूस कर सकती हूं।

रिया ने इसमें आगे लिखा, मेरे बेस्ट मैन, मैं आपसे प्यार करती हूं और आपको गर्व महसूस कराऊंगी।

इसके जवाब में महेश भट्ट ने हाथ जोड़ने वाले एक ईमोजी के साथ लिखा, तुमने कराया है। सच में। तुमने जो किया है उसके लिए साहस चाहिए। पीछे मत मुड़ना।