‘इक्यावन’ फेम एक्ट्रेस प्राची तेहलान 7 अगस्त को लेंगी 7 फेरे

1

स्टार प्लस के शो दीया और बाती हम और इक्यावन में नजर आ चुकी प्राची तेहलान रियल लाइफ में सात फेरे लेने जा रही हैं।

प्राची की शादी और सगाई दोनों ही 7 अगस्त को होगी। प्राची के हमसफर दिल्ली के बिजनेस मैन और वाइल्ड लाइफ सरंक्षणवादी रोहित सरोहा हैं। दोनों की मुलाकात साल 2012 में कजिन के वेडिंग के दौरान हुई थी। उस वक्त दोनों का ध्यान उनके करियर में था।

2 अगस्त से उनकी शादी की पहली रस्म की शुरुआत हो चुकी थी। इस बात की जानकारी खुद प्राची ने दी है। जिसमें उन्होंने कहा, “2 अगस्त को मेरी गौरी पूजा थी। रक्षाबंधन के दिन हमारी भात न्योतना हुई जहां हम मामा के घर इनविटेशन लेकर जाते हैं।

पैन्डेमिक के चलते हमने डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं रखी है। शादी में करीब 50 लोग ही शामिल होंगे। सगाई और शादी, दोनों ही 7 अगस्त को होगी, सुबह सगाई और रात में शादी। हमने एक दिन के लिए एक बड़ा फार्म हाउस बुक किया है।

किशोर दा के वो हिट गाने जो दिल को छू जाए…..

सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा जाएगा और जितना भी प्रीकॉशन्स हम ले सकते हैं वो हम लेंगे”।

प्राची ने ये भी बताया कि दोनों के लव स्टोरी की शुरूआत लॉकडाउन में हुई जब दोनों को कुछ फील होने लगा तो बात शादी तक पहुंची। दरअसल 4 जुलाई को प्राची की मम्मी की जन्मदिन था, उस दौरान ही दोनों का रोका हो गया था। प्राची का कहना है कि उनकी शादी लव कम अरेंज ज्यादा है।

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा डंके की चोट पर कह सकती हूं वह डिप्रेशन में नहीं थे

दोनों परिवारों ने पहले 25 नवंबर की तारीख सोची थी। लेकिन बाद में थोड़ी जल्दबाजी हो गई, क्योंकि सबका मानना है कि कुछ तो बदलेगा नहीं, इसलिए जल्दी करना ही ठीक है।