क्या सुशांत को दवाईयों के ओवरडोज देती थी रिया चक्रवर्ती?

0

सुशांत सिंह केस में उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के बारे में कई बातें खुलकर सामने आ रही है। रिया चक्रवर्ती से ईडी पुछताछ करने वाली थी।

लेकिन एक्ट्रेस ने साफ इंकार कर दिया। पहले कॉल अपडेट और अब बिहार पुलिस ने रिया के बारे में एक और खुलासा किया है। सूत्रों के मुताबिक, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उन्हें अपने घर ले गई थीं और उन्हें दवाईयों का ओवरडोज देती थीं।

पटना. बिहार पुलिस के हलफनामे में सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर ये आरोप लगाया है। बिहार सरकार से सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल कि‍या है, जिसमें रिया और उनके परिवार पर आरोप लगाया है कि ये सभी सुशांत के पैसों के कारण उनसे संपर्क रखना चाहते थे।

सुशांत केस में बिजनेस मैनेजर से होगी पुछताछ, एक्टर संग किया था ऐसा काम

रिया पर आरोप लगाते हुए बिहार पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है। बिहार पुलिस ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों के सुशांत सिंह राजपूत के संपर्क में आने को उनके पैसे को “हड़पने” का एकमात्र मकसद बताया। बिहार पुलिस की मानें तो रिया और उनके परिवार ने सुशांत की डिप्रेशन से जुड़ी झूठी तस्वीर तैयार कर दी थी।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने बुजुर्ग कलाकार को दी राहत, शुरू कर सकते हैं शूटिंग

बिहार पुलिस के वरिष्ठ अधीक्षक ने सुप्रीम कोर्ट को दिए इस हलफनामा बताया है कि रिया चक्रवर्ती, सुशांत को अपने घर ले गई थीं और वहीं उन्होंने एक्टर को दवाईयों के ओवरडोज देने शुरू कर दिए थे। ये आरोप असल में सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया पर लगाए थे। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि रिया, सुशांत से झगड़ा कर उनका सारा सामान ले गई थीं।